Pranit to Tanya - Jo tu karti hai na woh maine tere saath kiya. It's called Karma.
Tanya - Tujhse baat kar rahi hoon kismati teri.
Pranit - Haan. Tujhse baat karna toh contract main likhha tha na mere.
Episode Discussion
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Pranit to Tanya - Jo tu karti hai na woh maine tere saath kiya. It's called Karma.
Tanya - Tujhse baat kar rahi hoon kismati teri.
Pranit - Haan. Tujhse baat karna toh contract main likhha tha na mere.
Originally posted by: Chingaari
Praneet ashnoor bully kar rahe hain masoom si tanya ko
Such a masoom. She tortured that ghodaa for no reason.

Stay strong my love Tanya ...ghatiya praneet ko sukhpur se nikal do aur jaldi se ek motivation wali story suna daalo
Tanya is looking like clown.
Pranit owning it completely.
Ashnoor is 
Praneet- Maine tere sath jo kiya uss ko karmas bolte hai .. Karma pata hai na tuhe?
Tanya- Aur kitna girega?
Praneet- Tu jitna giri hai uss se zyada nahi geeruga
Tanya- mai tuj se baat kar rahi hu yeh teri khushnaseebi hai
Praneet- Aisa wehem kahan se palti ho 😂 Delulu 😂
Praneet ashnoor apni footage ka quota tanya farhana se poora karte hain
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270