Ek baat to hum bhool gaye. Saint Nepomaal apni mooh boli behen Tanya ke peechey
..
Ab woh tumhara bhai behen ke shabd cheepka dena
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ek baat to hum bhool gaye. Saint Nepomaal apni mooh boli behen Tanya ke peechey
..
Ab woh tumhara bhai behen ke shabd cheepka dena
Munna -Malti is a perfect player :)
Originally posted by: anonymouse1
BB mein aakar fayda hee hua, SM followers increase ho gaye, payment mila vo alag.
Every week he got bashed for not fighting
Originally posted by: GKWillWin
Humarey heesab se
Shy Malti ke peeche...Malti Amaal ke peeche...aur Shehbaaz Amal ke peeche too much fun
Tania , neelam and farhana bhi amal ke peeche jaisa chal raha hai 
Originally posted by: SunqianFan
Munna -Malti is a perfect player :)
I agree 
Jo bhi bolo they look good together. Have u see that reel where she running to hug him . Mast tha . It was such a long hug .bachara baseer .
Kunnu has raised a gentleman.
Ye har season ka hai, jab bhi relatives aate hainfamily week mein, unko next BB season me lane ka bolte hain, but jab aate hain tab gaaliyan bakte hain unko. I remember S13 mein bhi log bol rahe thay ddt mein ki Padesha ko aana chahiye BB mein, ab aa gaya to... jhelo