e came foer hi audition in a suit I guessed it he is going to come in the BB next.
Jaisey all males hostel hoti hain. Waisey agla season all male hoga to theek. Warna to tharki paapa ki koi guarantee naheen de sakta 
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
e came foer hi audition in a suit I guessed it he is going to come in the BB next.
Jaisey all males hostel hoti hain. Waisey agla season all male hoga to theek. Warna to tharki paapa ki koi guarantee naheen de sakta 
Originally posted by: SugarNSpice_01
These SM influencers ne dimaag kharab kar ke rakhe hai
And ithne followers bhi bann jaathe hai without any good valid reason
Yeah ek swayamprerit vyavahaar hain. Jo beekta hain woh bechtey hain. Usko dekh kar, aur log bechtey hain aur badhtey jaata hain.
Phir GRWM quota poora season BB me aakar poora season saaree pehentey hain
. Woh bhee joh tumharey London stalls mein beektee hain 
Sallu admires Gaurav for sure. He's a gentleman.
.
Ye kya ho raha hai bhaisahab
Originally posted by: GKWillWin
Yeah ek swayamprerit vyavahaar hain. Jo beekta hain woh bechtey hain. Usko dekh kar, aur log bechtey hain aur badhtey jaata hain.
Phir GRWM quota poora season BB me aakar poora season saaree pehentey hain
. Woh bhee joh tumharey London stalls mein beektee hain
I have no clue what that means 
I think her fans read my 'sarees from stall' post and her designer sent her nice clothes for family week 
Originally posted by: SunqianFan
Sallu admires Gaurav for sure. He's a gentleman.
Last week ka badla liya this week for his fave Gaurav 
e came foer hi audition in a suit I guessed it he is going to come in the BB next.
Ayaan, and Tanya's fake brother also coming next season 
Full on comedy and cringe combined. 
Originally posted by: SugarNSpice_01
I have no clue what that means
I think her fans read my 'sarees from stall' post and her designer sent her nice clothes for family week
Dekh kar khood ko inspire (prerit) karkey jo beektaa hain aur log bechtey hain. 
Haan. Bhai ki aankhey yaha pe hogee. London ki saarees ka order cancel. Naya supplier dhoondo Daya 
Originally posted by: SugarNSpice_01
Ayaan, and Tanya's fake brother also coming next season
Full on comedy and cringe combined.
Yeah season GK ke leeye dekh to leeya par ab aur season ki shakti naheen hain.
Aaney do jisko aana hain. Nihayati bakwaas show hain. Aur ab yeah reality show to hain naheen. BB apnee planning se patta kaat deta hIn jaisey Mridul ke saath hua 