Tania ka ye wala necklace last week Hana ne pehna tha 
My Tara Sitara jodi 
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Tania ka ye wala necklace last week Hana ne pehna tha 
My Tara Sitara jodi 
Originally posted by: Chingaari
Chhutttiii
💃
Chalo chalo. Ghar nikalo bachhon. Apne apnr ghar main insert ho jaao.
Hana - ke 2 name - Malti/ itv ke superstar -but she chose Malti as
trailer hit movie flop 
Gk ne bilkul sahi kaha k main kunicka ki baaton ko seriously nahi leta
Waisay how stupid these ppl are
Kal tak tha gk group ko dominate kiya manipulate kiya khaa gaya group ka aur aaj kaha group k dam pe zinda hai
Kunika ka toh target itv ke superstar hi hota hain
Kunika jee ka last week in the show 
Sympathy arc for farhana chalega
Pehle father issue ab family main mother ne aana hai
In sab ko saath khanay main prob kyun hai
itv ke superstar ka ghamand 8 baar nomination se bacha hun 
Kunnu toh aayi bhi nehi 