The hero shot

Episode Discussion
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
The hero shot

Besharam karamjala kalmuha beigharat admiJab tak cutie and amal ka rishta kya kehlata hai expose nahi hota im team GK now
. Disowned this kalmuha admi
Shehbaaz ka current dance kafi funny hai 
Bahar GK, Pranit ke saath walk kar raha hain , but yeh LF wale Kunnu ki faltu singing dikha rahe hain.
@nishitaa
Chalo - Saint reverse Nepomaal. Iskaa naam ki lambai badh rahee hain uski behooda badtameezee ki raftaar ke saath
Yeh season bhi “Galatfehrni k Gubbare” wala task nahi aaya
Chingaa ke saath saath tum bhi removed vault main padi milogi. 

Originally posted by: Chingaari
Kaun hi dekhta hoga ye Dhamal with pati patni and panga siwaye mere
Aur mein itne dino se MPKFS ke updates wait kar rahi hoon.
Wo theek hai lekin just for a safer side --- bb ka msg hai ke - iss prakirya ghar pe nakal na karein "
Bas bhaavnaao mein na beh jaana
That means they reconciled most probablyOriginally posted by: PunnyPotato
Bahar GK, Pranit ke saath walk kar raha hain , but yeh LF wale Kunnu ki faltu singing dikha rahe hain.