Kunika is acting out iTv ka Superstar after he came out of app room 
Kunnu FTW 
Episode Discussion
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Kunika is acting out iTv ka Superstar after he came out of app room 
Kunnu FTW 
Originally posted by: Cookermaichane
Rohit -Mridul bahar chala gaya Gaurav
Uski fan following thee
Kya apki karn unki personality bahar nahi aaye
yeh kya bakwaas kaar raha hai
BB ne cheating karkey neekala
Aur daala GK ke sir.
Ab Pranit aur Ashnoor ko itnaa sunaya
Aaj ka script GK ko akela karo
Malti said Pranit copied iTv ka Superstar ka comment about Malti being mini Hana
Aree yaar finale aane wala hai
Yeh aab end mai kya pranit and Ashnoor GK se alaag ho kaar game better kaar lenge 
Originally posted by: Cookermaichane
Ashnoor also raised hand
ki mridul agaar GK se alaag khelta tokh jyda rehta
Woh to hona thaa. Usko Prada bol deeya.
GK naheen jeetega yeah season. BB naheen honey dega
Saint Amal ki Akkad ke kheelaf naheen ha sakta BB
Originally posted by: GKWillWin
BB ne cheating karkey neekala
Aur daala GK ke sir.
Ab Pranit aur Ashnoor ko itnaa sunaya
Aaj ka script GK ko akela karo
If they want solo arc
But wooh nahi hoga
Finale is near
Ashnoor and Pranit aab thoode GK se alaag jayege 
Rohit - bahar bolre hain Amal ke liye colours biased hain
Andar Amal Big boss ko hi biased bola
Khud ko clean chit de raha hain
Originally posted by: Cookermaichane
Aree yaar finale aane wala hai
Yeh aab end mai kya pranit and Ashnoor GK se alaag ho kaar game better kaar lenge