2 weeks k liye toh safe ho gaya hai aisa kahi padha maine 😅Originally posted by: Chingaari
Shabaz ki kuch zyada hi chaploosi nahi karta ye Bb
“BB meherbaan toh gadha pehelwan” jaisa hai 😂
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
2 weeks k liye toh safe ho gaya hai aisa kahi padha maine 😅Originally posted by: Chingaari
Shabaz ki kuch zyada hi chaploosi nahi karta ye Bb
“BB meherbaan toh gadha pehelwan” jaisa hai 😂
Originally posted by: TrickyMind
Matlab ab yeh KKK mai bhi dikhegi
Rohit shetty ki film singham main 6 sec ka role tha chicha last week hi bole 
Khanna saab ko Bunty Chor ban jaana chahiye ab. Dusra kuch rakha nhi duniya main.
Amaal ko eviction se dusre time immunity chahiye 
Tanya yaad dilaya Mridul gya abhi 
Just started the epi.... How was the half hour biased bb melodrama??
Aise hi aag lagayenge GK sir

GK baja raha hai sabkiOriginally posted by: TrickyMind
Mai toh bol rahi hu achhi opportunity mili hai GK ko .. Ab toh “GK kya karega “ dikha hi de ek baar😅

BB ne iTv ka superstar ko bola - mere se kisi ko problem neki hain - you are the problem 
Originally posted by: Chingaari
Shabaz ki kuch zyada hi chaploosi nahi karta ye Bb
Karega hi na
Bb khuud iski liye audience mai vote karne sabko laya thaa

✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270