Ashnoor farzi audience ko dekh ke apne sab dukh dard bhool gayi
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Ashnoor farzi audience ko dekh ke apne sab dukh dard bhool gayi
Kahan se news a rahi hai yeh 
TAnya ka script/dialouge writer ne ab news likhna shuru kardiya 
Why would a CEO get herself insult in public for a show.
Tanya ko live audience “alien baithe hai” jaisi lag rahi hai uss ne kitne din se insaan nahi dekhe
The Eviction videos are out and the videos are sp heartbreaking.
https://www.instagram.com/reel/DQ9q-Bnk37q/?igsh=MXFtcmhvYjR6bW9wdg==
https://www.instagram.com/reel/DQ9rVxnE-A0/?igsh=YmpidjdjY3BwdHA4
https://www.instagram.com/reel/DQ9sPCsEz5k/?igsh=MXlkNWF3cWwyYzNr
https://www.instagram.com/reel/DQ9s70dE44p/?igsh=MTlnYThpeDhnY3Jqcw==
GK looks devastated.Pleaseeeeee BB don’t make it any harder for him.
My Hana has become so confident 
iTv ka superstar is continuously interrupting - what a
insaan
hope you become irrelevant again soon
Bajaj rehne chahiye tha bahot cringe wala rpa karta
Dekhio. Woh paglait aaye toh thoda upar ho jaana. Dikhana nhi chahiye ki uddte hue aaya toh aaya kahan se.

Pranit teri stand up comedy 2 paise ki bhi entertaining nhi hoti bhai.. mat shuru kar
Mridul kafi bada fake banda hai ...bhola bhala gaaon wala ban ke chu** bana raha hai live audience ko
GK live audience k samne rap song gaane aaya ho waise kapde pehen k aaya hai .. Mridul “mai sadharan parivar se hu” jaisa hi ban k aaya hai..
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270