Originally posted by: SunqianFan
Sallu ne bol diya hai aap season jeet bhi gaye toh yeh season aapke naam se nahin jana jaayega .
Biggest insult ever.
Mridul should had replied chal be Shana ban shemdi

Episode Discussion
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: SunqianFan
Sallu ne bol diya hai aap season jeet bhi gaye toh yeh season aapke naam se nahin jana jaayega .
Biggest insult ever.
Mridul should had replied chal be Shana ban shemdi

https://x.com/BiggBoss_Tak/status/1987849107780857992
Amaal is so damn stupid. Itna bewakoof koi kaisa ho sakte hai.
wait wait Shehbaazzz team has Malti oh no … BB is after Ash too 😢🤣🤣🤣
shehbaaz malti Ash pe khatra
the whole team will be out
Ek ho yas teen. Mujhey lagtaa hain yeh team khatrey mein hain.
Live audience mein kuch bhee ho sakta hain.
Yaheen thaa Salman ka message. Ab sab dhaadaa dadh hoga
Pranit ke kandhe pe banduk chala di haramkhor BB ne
They share a cute bond like siblingsOriginally posted by: infinity101
I like Ashnoor Pranit bond
Pranit kafi ache se cheezein explain karta hai.
. He consoled her like an elder brother in the whole body-shaming scenario.Pranit looks so anxious to take a name. Poor guy.
Poor Bajju 
Ye Neelam ke jaane pe itni kya nautanki laga rakhi hai 
Originally posted by: Radhe101
If it is based on content, Tanya should win this show. She worked from Day 1 till now.
Tanya Mittal for the win!!! Jai Shree Ram
Bade mushkil hain yeh cheez. BB ke laadlaa Saint Amal ki khushee ke kheelaf jo hoga
Danube Uncle ko agar Dubai ke leeye Tanya ki ad chahiye to shaayad ho saktaa hain. Sirf 1% mahiney mein fully furnished sea facing flat baklava ke saath khao 
Feeling bad for Bajju 