Originally posted by: RockingSunny
GK is the official dhol of this season
. He is even responsible for global warming
Kabhi kabhi I feel like asking one of the Bajaj fans , "ki akhir Gaurav ne kiya kya hai zara bolo"...😭😆
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: RockingSunny
GK is the official dhol of this season
. He is even responsible for global warming
Kabhi kabhi I feel like asking one of the Bajaj fans , "ki akhir Gaurav ne kiya kya hai zara bolo"...😭😆
Praying for More 🤣🧿
yeh log Abhishek ke eviction ka reason deke na nikaal de direct 😢🎯
Abhi abhi Bajaj ko nikala hai to sudden mein kisi strong ko nai nikalenge.Maybe next week again kiske strong ko nikalein but not just after Bajaj.Thats what i feel..baki karne ko to kuch b kar sakte hain ye log.
Huya tha ruko video bhejti hoon . Galti se sach bola diya bajju ne
.
Originally posted by: PunnyPotato
Idk why I feel yahi hain, Neelam got more votes, but Neelam and Noor ko nikalna tha toh isliye kiya.
Bcoz agar Neelam bottom hoti toh yeh sab drama karna he nahi padta. Single eviction karte.
Mujhe toh lagta hain Bajaj ko sabse kam votes mile.
Make a separate post in reddit...make headlines with "unfair eviction of Neelam"😭😆🤣
X pe bhi chap do😆
Saw few posts on SM about coming eviction which will be by the contestants.
If they have to give just 1 name then GK goes
Praying for More 🤣🧿
yeh log Abhishek ke eviction ka reason deke na nikaal de direct 😢🎯
Woh reason bada hi tuccha hoga..
I thibk they will evict mridul or shahbaaz
Yahaan pe ajeeb kuch ho rahaan hain. Agar apney veechardhaara alag ho to aisa akraaman? Kuch dino se ho rahaan? Aankhey to sab ke pass hain. Deekh hee rahaan hoga.
Mainey kisi ke baarey mein kuch aisa waisa naheen bola. Mujhsey baat karnee hain to karnaa. Aur yeah sab dhamkee kisi aur ko dena 👊🏻.
Aaj meree team hogee Team Pranit. Beecharey ko itnaa kos rahey hain BB ki chaal ke wajah se 
Originally posted by: asmitamohanty
Kabhi kabhi I feel like asking one of the Bajaj fans , "ki akhir Gaurav ne kiya kya hai zara bolo"...😭😆
Usko bachaa kar khood nominate hua thaa do haftey pehle. Ab woh form mein aa gayaa hain to boltey hain woh superstar naheen hain
.
Bajaj ko khood bachatey votes de kar. Kyon naheen keeya ? 
Most probably they are gonna try to make Kunnu ya Baaz the Captain or save them from nominations.
Woh reason bada hi tuccha hoga..
I thibk they will evict mridul or shahbaaz
Until and unless Shehnaaz denies entering BB house joh hoga nahi. They won't evict Baaz before family week.