@nishita good for amaal and shehbaaz vamps sy durr hi rahein. 24 ghantey woh beith ky amaal shehbaaz ki bitching hi karti hain
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
@nishita good for amaal and shehbaaz vamps sy durr hi rahein. 24 ghantey woh beith ky amaal shehbaaz ki bitching hi karti hain
Late politician kon?Originally posted by: Radhe101
lagta hai Farhana ne jo khud tv ka platform pe show kar rahi hai uske against and gk ke capabilities pe bol diya sayad.. itv wale tv senti hai . Tv walon ke against bole to wo loud ho jate hai. Gauhar bhi or rubbo/jasmin ne bhi pela tha arshi/late politician ko..simba/Jay ne bhi pela tha Umar ko. Tanna bhi pelti thi.
Is it only me jisko ab farhana unbearable lag rahi hai aur tanya ek daam fake aur neelam dal badlu.
@munna mridulwa ne kya pela hai Farhana ko...I enjoyed the come back from Mridul when she called him gawar.
Originally posted by: Kinginthenorth9
Exactly this promo with his line “hoon main tv ka superstar…finale pe stage pe taaliya bajao gi baith ke while i win” waali line se now I am 100% sure he is winning aise seeti maar dialogue aur promo makers apne show ke winner ka dekhate hain just like munnawar telling chintu tunnel tak chorh ke aaon ga and sid saying 1,2,3 etc sab bhar mein jao 😂
So congrats in advance to gk fans and pro front benchers folks yeh season aap ka hua hopefully next season pro back benchers waalo ka hoga aur hum tab party karein ge yaha filhaal aap logo ko happy party in advance 🥳🎉
Vivian ne bhi last season bola tha KV se ki maine naya ghar liya hai mere Bigg Boss win k liye par stage par pagal ho gya after winner announcement of KV and asked Sallu after announcement - "is it really over" confirming ki maybe Salman was doing comedy 
Originally posted by: NINALOGY
Is it only me jisko ab farhana unbearable lag rahi hai aur tanya ek daam fake aur neelam dal badlu.
Yes they are unbearable for me too..bhejo ghar 3 deviyan ko. Sach mein highschool mean girls hai
Tanya ji ny toh kabhi flirting ki hi nhi. Haath ko kabhi pakdaa hi nhi kisi kaa. Amaal sy toh kabhi baat ki hi nhi. Ek daan sanskari pavitra bahu hai tanya 
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270