@munna aaj khus toh bahut hoge tum. Neelamwa Bach jaayegi Farhana ke chakkar mein.

Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
Mayra FF: Gone Girl
@munna aaj khus toh bahut hoge tum. Neelamwa Bach jaayegi Farhana ke chakkar mein.

@munna mujhe bhi laga tha ki Tanya ne itna Shehbaz ko nahi bola tha especially, woh GF waala point. Woh usne khud add kiya ya fir kisi aur ne bola.
Tanya ka Shehbaz ko bolna itna bura laga nahi tha jitna bura Shehbaz ne bana diya. Khus guilty hoga woh ander se.
Sab ky sab over actor
Inko bus bina baat ky mudda banana hai
@munna bro maza ajaye agar neelam bach jaye aur ashnoor aur saath main farhana nikal lein 🤣😂
Originally posted by: NINALOGY
@munna bro maza ajaye agar neelam bach jaye aur ashnoor aur saath main farhana nikal lein 🤣😂
Woh toh best combo hoga 🤣🤣
This was actually hilarious. Inn dono ko kitni galatfehmi hai.🤣🤣
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270