Ashnoor py jab ayi toh ek daam emotional aur serious hogayi aur idhaar bajaj kisi ladki ky character py jaraha hai aur yeh uski side ly rahi hai. Main izzat bachaon gi and all
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Ashnoor py jab ayi toh ek daam emotional aur serious hogayi aur idhaar bajaj kisi ladki ky character py jaraha hai aur yeh uski side ly rahi hai. Main izzat bachaon gi and all
Jisney nhi dekhi maat dekhy aaj ki episode. Kaash mujhe pehly koi bata deta toh main bhi naa dekhti.
BB walon please do mass eviction of shehbaaz, ashnoor, farhana, malti. Saath main bajaj aur farhana ko bhi bhejna ho toh bhej dein aur show khataam karein
Originally posted by: NINALOGY
Compliment diya hoga tanya ny but yeh isko alag rang dey raha hai.
Anyways who cares mujhe toh dono hi nhi pasand.
Haan I think I remember the compliment but aisa kuch khas nahi tha. Agar usko yeh line marna keh rahe toh iske upar jyada ladkiyon ne line mari nahi.
Haan I think I remember the compliment but aisa kuch khas nahi tha. Agar usko yeh line marna keh rahe toh iske upar jyada ladkiyon ne line mari nahi.
It was a useless topic. Itna useless hai ky mera toh uss py discussion karney ka bhi maan nhi.
Originally posted by: NINALOGY
Tanya mast sympathy card khelti hai. Maan liya tumney dost bankey shehbaaz ko bola. But shehbaaz ko acha nhi laga toh sorry bolo aur khatam karo but nah she was stick to her pov.
Such a sly and fake person she is.
Usko har conversation apni taraf modna hota hai.
Bhot badi gamer hai yeh
Originally posted by: NINALOGY
Ashnoor py jab ayi toh ek daam emotional aur serious hogayi aur idhaar bajaj kisi ladki ky character py jaraha hai aur yeh uski side ly rahi hai. Main izzat bachaon gi and all
![]()
Ashnoor was enjoying it. What's the difference them?
kal farhana neelam yeh bolein gi amaal ko 🤣😂
Wohi toh bola, no difference. Sab apni convenience ky according chaltey hain. Koi dhood ka dhula nhi hai yahan
Shehbaaz ky pass jab points khatam hojaty hain toh apni fights main amaal ko ly ataa hai. Amaal needs to tell him that don't take amaal's name in his fights.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270