Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Deviant_Pixel
The same things that bajaj is saying for women - esp Tanya agar uske baare mein hotaa toh aati fauj SM pe aur bolti woman card. Abb ye male pig card nahin hai
Then toh ye be galat nahin hoga bolna that Bajaj is a 30 year old thirsty for a 21 year old under the guise of friendship. Apne pr aati hai toh dono pagal ho jaate hai
Has the most blind toxic fan base in reddit/x too defending him at any opportunity. Amusing to look at lol
Maar jaon gi BB ladtey ladtey, saans rok jaye gi phir meri maa ko phone laga denaa.
Yeh dialogues bhi mast yaad karky ayi hai. Sympathy card khel khel ky top 5 jaye gi
Shehbaaz ko toh pehli fursaat main ghar bhejein.
Neelam has too much hatred for gk
Doormat maid Chamchi is into toxic dogshit men like shehbaz and amaal after all lol.
Yeh bajaj kyaa bol raha hai
Humney toh kabhi nhi dekha tanya ko bajaj sy flirt karty hoye. Kuch bhi. Kisi ladki ky character py bol raha hai. He has lost the plot.
Neelam ka ek hi kaam hai idhar ki udhar karna udhar ki idhaar karna
Iss bar boys main phir thodi dosti hai but girls toh kisi ki sagi nhi. Naa tanya farhana real friends hain, na tanya neelam. Na neelam kunicka.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270