Dahi kharab nahi hogi? Without fridge?
Episode Discussion
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Dahi kharab nahi hogi? Without fridge?
Malti and Gaurav lunch
Farhana and Tanya chopping
Nelaam and Kunnu dinner
breakfast saab apna khuud bana lenge 
Originally posted by: Cookermaichane
Pranit ne Gaurav ko thx bola
abhishek and Ashnoor ne tooh kuch kiya hi nahi
He did say thank you to his team, GK ko specially bola as technically GK ka sort of 1st physical tha that too for him 
But sabka naam lena chahiye tha, pata nahi liya bhi ho and hume dikhaya nahi.
Tanya after getting pumped last week.
Apna fake sanskaari getup chord rahi hain 
Logo ke body and character per bol rahi hain, ladke ke peeche pagalpan kar rahi hain, chori kar rahi hain, dress too.
Tanya ka game farhana kharaab karege
Ya farhana ka game Tanya
Win win hai waise 
Farhana vs GK
GK -mai Bhasaad wala aadmi hu hi nahi
Mai yaha hotel chalane nahi aaya 
Originally posted by: Cookermaichane
Tanya ka game farhana kharaab karege
Ya farhana ka game Tanya
Win win hai waise
Funniest would be if Ashnoor and Neelam stay longer than these 2.
Itni jhuthi hain Tanya, she has followed BB hamesha hain.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270