Originally posted by: BombayChic
@munna i remember zeeshan ne bhi mana kia tha not kitchen but cleaning or something. Amal as well. Kunika obvsly took chutti from kitchen.
Zeishu ko sab allowed tha.
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: BombayChic
@munna i remember zeeshan ne bhi mana kia tha not kitchen but cleaning or something. Amal as well. Kunika obvsly took chutti from kitchen.
Zeishu ko sab allowed tha.
https://www.instagram.com/reel/DQVUqm6E3HA/
Iski PR team ko bhi mast content mil raha hai isko hype karne ka
Originally posted by: BombayChic
Boomer behena kitni baar mere dil ki baat likhogi aur dil jeetogi
but yeah amal ko finale pe pahuchana hai jaan lagake yeh makers ko, hadh se guzar jana hai. Fixed Winner toh sabko bajaj bhi lagta tha yaha and bahar ab uska presence bhi kam kar dia hai kaafi, aise uske fans bol rahe hai.
Jab bhi tum mujhe “boomer” kehti ho 😢
Ok ab drama hogaya mera, kaam ki baat pe aate hain 😂 - SM and fans ka toh pata nahi, but generally show pe se hi lag raha hain ke they’re done with Bajaj. Woh ad-hoc plan B ban gaya tha shayad as he ended up becoming a central character unexpectedly. And makes sense too - aisa koi famous yaan known toh hain nahi Bajaj ke he’d have been part of any original plans. I’m still mildly curious though between GK and Pranit - who BB’s money’s on.
And re Amla and hadd se guzar jana hain makers neh - 100 takka 😂
Originally posted by: MistyDawn
https://www.instagram.com/reel/DQVUqm6E3HA/
Iski PR team ko bhi mast content mil raha hai isko hype karne ka
Kaisa Lappu Sa toh hai ye.
task mai aggression bhi dekh hi gaya 


Pehla task mein participate Kiya aur waha bhi isse monch agayi.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270