Baaz khud hansne laga Hana ne usko jab vote kiya toh
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Baaz khud hansne laga Hana ne usko jab vote kiya toh
Farhana kafi smart hai ...dono grp se ek ek name le liya captainship ke liye
Malti ko Pranit acha lagne laga - but Amal ka picha nehi chori
GK has a huge fanbase, all aunties know him by both face and name
That is true but woh vote mein convert ho raha hain ya nahi, no one knows.
Aunties roz 99 baar I don't think vote karti hongi
Pranit ko hamesha ek girl chahiye thi, Malti mil gyi usko ab 
They both deserve each other
Mridul ko itne sare logo ne vote kiya wohi sun k Mridul emotional ho gaya hai 😅
Mridul and Pranit got equal votes - koi leak tha that they got selected by BB because they were least rule breaking
Captainship task k top 2 contender
Mridul aur shehbaaz
Captainship task nahi joke tha yeh 😅
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270