Yeh cooker kahan hai ?
Episode Discussion
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Yeh cooker kahan hai ?
Do naagin wapas dost ban rahi hai
Tanya Neelam ko lori sunate huye
Meri gudiya raani bane , mehlon ka raja mile
Kill me God ! Kill me !
Originally posted by: Deadinside
Ludakte hue se kya matlab hai SP saab Cuppa coffee ki jagah nasshe karte hai? Main hota toh nah sehtaa.
Mujhe aisa kyun suspicion sa ho raha hain ke tumne mujhe Amla se liken kiya?

Sab ki life se peace cheen lene wali Farhana Nehal ko bol rahi hai- Meri life mai muje peace bohot mushkil se mila hai ..
Kaisa season hai. Do din pehle jisko jagga bol raha tha aaj usike liye bura lag raha hai lmao
Originally posted by: WhtsinAname
Yeh cooker kahan hai ?
Diwali holidays with her so
woh bhi puri Lori suna raha hai BBOriginally posted by: WhtsinAname
Tanya Neelam ko lori sunate huye
Meri gudiya raani bane , mehlon ka raja mile
Kill me God ! Kill me !

✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270