Newlam ki lallo- chappo kuch zyada hi nahi chal rahi 
Episode Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Newlam ki lallo- chappo kuch zyada hi nahi chal rahi 
Gaurav being a loser as usual. Trying to fix the letter.
Originally posted by: Chingaari
Sabse samajhdaar Amaal aur Baseer hain
Maine bhi waise abhi yahi bola.. tu mujhe ignore karti hain phir bhi dekh apni chemistry ☹️
Abhi toh yeh weight lifter jaisi lag rahi hai 😂😂Originally posted by: Chingaari
Kunnu apni grand daughter ki dresses le aayi hai kya
Amal - meine sare ande le liye iske
Malti - chorri kyun kiya 
Kabhi kabhi sach bolti hain
Fake hain ye sab ke sab. I liked Farhana today.
Originally posted by: EtherealRati
ki gk ne uska haircut acha kiya hai ....praneet ka barber usse jealous hai
I was only joking with Tricky
But thanks for the update 
Amal is now having problem with Farru eating 
Kunika is stopping him, he is like no I will rant
Bb - neelam kya hai apki paas
GK-Maine diya thaa dooo tukde thee 

Dhoo dalo bb inko 

kya drama laga rakha hai 
GK-I am sorry 