Originally posted by: Sera-high123
Love you Zieshu but Ghar pe toh aapke muh mein dahi jam gyi thi.
Reporter ny kaha ky apney bhi bitching ki hai amaal ki toh bola nhi mujhe yaad nhi hai 🤣
Apnaa bhool giya chicha
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Sera-high123
Love you Zieshu but Ghar pe toh aapke muh mein dahi jam gyi thi.
Reporter ny kaha ky apney bhi bitching ki hai amaal ki toh bola nhi mujhe yaad nhi hai 🤣
Apnaa bhool giya chicha
It feels like, in this long movie, an interval took place that came with plot twists.. Will it change again after 2-3 weeks?
Gk: mujhe nominations sy farq nhi padhtaa
Same gk asking amaal why he nominated him 😂
I am not so sure. I will go by Nino's take on this - he is probably making these statements to get a chance to be back in house.
Interview dekheyein hype zaida hi baba di hai paid articles ky through otherwise he said stuff in favour of amaal as well. Aur burai toh zeeshu ny sab ki ki hai aur sab sy zaida kunicka aur tanya ki hai but highlight bus amaal hi hotaa hai.
Waise gk is very salty about nomination. Iss ne q kia, uss ne q kia 
Originally posted by: naadanmasakalli
Unki AMG main bullets khatam tho keh rahe pehle bata dete toh chalata apni AMG
Bol raha hai re-enter hua toh sab pe chad jaega. 

Awez and Ziehu bahar aake BB khel rahe hain.
Ashnoor ko itna issue hai gk sy toh confront karey naa. Peith pechy kyun baat karti hai. And gk is right wasseypur jesa bhi hoo ghoom phir ky ek hojata hai aur unity bana ky chalta hai.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270