Age dekhke bolo kab bola? kıska age? Farhana ka? wo kitni hi ancient hogi
Episode Discussion
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Age dekhke bolo kab bola? kıska age? Farhana ka? wo kitni hi ancient hogi
10kg make up lagane ke baad Farhana bhi kisi miss universe se kum nhi lagti. 
Bajaj ko ungli niche karne bola woh dono hath utha liya, himbo cute toh hain
Farhana ki toh aise tareef ki hai k Farhana ko lag raha hai woh nasty Farhana viewers ko mast lag rahi haiOriginally posted by: Chingaari
Bb apne dil ki bhadaas nikal raha hai farhana ko bula ke
In Farhana's delusional world, Zeishan contributes more than Tanya. 
Pranit ko 0 bola - negative hain woh
Pranit ab third wheel kar rahi hain Bajnoor or whatever their ship name is
Bajaj ko 2nd best ranking diya - usko entertainer bol diya
GK - muje aisa nahi chahiye mai front foot pe khelu .. Phir pata chale galat ho.. phir sorry bolu.. yeh wala game nahi chahiye..
GK ne ek aur baar jata diya - mai aisa hi hu
Bajaj chup ho gya, Baseer ko 5th rank diya toh he is sad 
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270