The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
Episode Discussion
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tu mere mann padh rahi hai? Farhana sassy nahi badtameez and loud and attention seeker hai.Mujhe na Shehbaz funny lagta hain, na Farhana sassy and badass. It is what it is 🤷🏻♀️
Originally posted by: Cookermaichane
Aree bapre abhi promo dekha
GK -mai aisa hi hu
Mast chila kaar bola Waise
Aisa matlab kaisa?
Dekha kitna aasan hai Abhishek ko G se Gyan Dena.
Apne par aayi toh chillana pada na.
I think yeh gulab jamun ki photo hai.
Anupama ki aaatma agaayi kya andar . Itna kyu chill raha hai
Aisa matlab kaisa?
Dekha kitna aasan hai Abhishek ko G se Gyan Dena.
Apne par aayi toh chillana pada na.

Abey Farhana - yaan toh sanchalak banke cheating kar, yaan toh “main bahut sahi hoon” waali spiel de. Dono mat kar dogli.
Is Farhana more BB material than Ashnoor? Yes. Is Farhana shittier than Ashnoor? Yes. Mutually exclusive nahi hain yeh.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270