Originally posted by: Chingaari
Farah ki kisi third grade movie mein shayad kunnu ne item song nahi kiya ...isi ki khunnas nikalti hai farah
Koi na
Next wale mein kar legi Kunu
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Chingaari
Farah ki kisi third grade movie mein shayad kunnu ne item song nahi kiya ...isi ki khunnas nikalti hai farah
Koi na
Next wale mein kar legi Kunu
Naghma aise act kar rahi hai jaise bohat achcha game khela ho aur ghalat elimination hua ho
Aawez aansoo nikalne ki kafi try karni hai isliye raha hai.. Waise aansoo naghma k bhi nahi nikal rahe..
Aawez- woh bimar thi isliye active nahi reh paayi..
Gye Nagma and Nataliya
Nataliya gyi I am very happy. Kuch nai kar rhi thi.
Originally posted by: MistyDawn
Is baat ko bhi Kunnu hasi me uda degi lekin bagal me bethi Cinderella hoth kapa kapa ke aansuo ki tanki dheere dheere khol degi. 😂
Cooker yaar Wasspur uncle ka wo wala gif bana jisme wo Mittal ke rone wale expressions ki mimicry karta hai 😂
yeh wala kya


Mridul Natalya ko bye bye karne mai itna doob gaya hai k farah ne bola - mai ja rahi hu iss mai mera kya kaam
Toh mridul ne jhat se bol diya - Ok 😂
Natalya is not interested in Mriduls words . Lmao
Originally posted by: TrickyMind
sunne mai aaya hai Naghma ko elimination k baad secret room mai bheja hai bolo.. woh kya ukhaad legi wahan se pata nahi 😅
Ye toh maha chu**pana hai ...wo kya hi kar legi wahan beth ke bhi
Aawez ko ab lag raha hai Naghma ko nomination fair nahi hai
Naghma- mai bahar shadi ki taiyari kar lungi
Woh french mai boli hogi - Good riddance 😂Originally posted by: BombayChic
Natalya is not interested in Mriduls words . Lmao