Originally posted by: RishuDarling
Who broke board?
I …. no not me , I won’t tell , I am innocent

Episode Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Originally posted by: RishuDarling
Who broke board?
I …. no not me , I won’t tell , I am innocent

Awais is flexing that he is not a joru ka gulag because he said yes to Nagma after 9 years, apni hi band ko down kar raha hain ye
Amaal ko asthma attack aaya kya ?
Nehal jis tarah se ilzaam laga rahi hai, ro rahi hai koi bhi dar jayegaOriginally posted by: Chingaari
Amaal itna kyun darr gaya hai chudasma se ..sorry sorry bol raha ha jaise koi kaand attempt kiya ho
Shehbaaz bana baseer ka assistant 
Naghma ko rona aa gaya
Main na kehti thi iss se na ho payega
GK called Baseer and Bajaj as Bhains and Bail infant of Ashnoor 
GK-Agaar Abhishek aata hai tooh hum baseer ko hi bhejege
kyu tu nahi ja sakta thaa 
Originally posted by: Chingaari
Amaal itna kyun darr gaya hai chudasma se ..sorry sorry bol raha ha jaise koi kaand attempt kiya ho
Phatti padi hogi - Nehal = mudda. Last week Bajju neh sorry bol diya, toh Sallu neh exonerate kara na.
But as much as I have no love for Singer-don, this Nehal is a total b* - khud kuch karne ka dum nahi toh ghatiya ilzaam laga ke aage badho.