Farhana ka kala dil sunke she laughed
Pranit ko Tanya is emotionally blackmailing dost dost na raha
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Farhana ka kala dil sunke she laughed
Pranit ko Tanya is emotionally blackmailing dost dost na raha
Only Amaal was not harsh with people like others were. And people call him bad.
Amal is good, ddt is bad to judge him.
Tune yeh Saiyaara ka siggy kyu lagaya
kyun? Amaal ne sara recyclable plastic chup diya kya

Kunika Teacher type dant rahi hain Pranit ko 
Moment of the day 



Nehal 


arey yeh nalayak ko pandey se pyaar hogaya hai. Iska level girte ja raha hai

Bajaj - itni overreacting kar raha hain 
Aisi baate bola nahi karte warna Tanya jaise ameer log aa k mazak uda k chale jate hai 😂Originally posted by: BombayChic
Yeh aaj bhi IF slow hai kya. Page load fail kyu araha hai baar baar
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270