Gaurav-kyuki wooh captain nahi hai tooh unko immunity bhi nahi milne chahiye 
Bb-tooh next week kunnu bhi nomination mai ja sakte hai
Gaye kunnu ki captaincy 
Episode Discussion
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Gaurav-kyuki wooh captain nahi hai tooh unko immunity bhi nahi milne chahiye 
Bb-tooh next week kunnu bhi nomination mai ja sakte hai
Gaye kunnu ki captaincy 
360 nehi hota woh 180 hota hain
I dont think so, she said Baseer is week, and woh usko chub gya
Then Baseer fought with her continuously, GK and Zeeshan already didnt like her
Haan, but I heard he has 30M follower on insta, he said it on stage
Kaunicka ka fan, sallu jane nhi dega usey
And she is creating a lot of chaos in house. Avez is like a dummy piece in house.
Bb-immunity power kisko Milne chahiye
Baseer-I think I deserve
Kyuki task mai Maine mehnat ki tooh muje milne chahiye
Just saw your signature Mansi and like damn 😂😂
Aisa kya hogaya last season? I missed it so have no clue 😂😂
Kunnu-Ashnoor and Abhishek should not get immunity
My name are Natalia
Taniya and neelam 
Gaurav-drama karte hai aap madam 
Ashnoor got immunity 
Kunnu-muje laga ashnoor sabse cute aaur choote hai innocent paar wooh tooh chaant nikli 
Missed this
Tanya - Maine 110 logon ki jaan bachayi
Bajaj - Toh humko kyun maar rhe ? Baksh do humein .Humko bhi 110 logon mein samjho 