Neelam-farhana aap maat bolo
Farhana-mai kyu baat na karu
Neelam-muje dooo paise ki kyu bola
Farhana-kunika ki chamche hai tu
Neelam-mai bimaar thee
Now neelam crying 

Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Neelam-farhana aap maat bolo
Farhana-mai kyu baat na karu
Neelam-muje dooo paise ki kyu bola
Farhana-kunika ki chamche hai tu
Neelam-mai bimaar thee
Now neelam crying 

zeeshan woh bhabhi ji ghar pe hai mai woh "I like it" wale jaise expression de raha hai 😂Originally posted by: Chingaari
Zeeshu subah uthne ke baad kafi bhayankar sa lagta hai
Neelu mohalle wali aunty ki tarah fight kar rahi hai
Neelam's performance now.
Farhana ne kiya kya ki neelam ro padi??
Originally posted by: infinity101
Yaar Amaal abuse karne mei kafi galat chala gaya and then his classist statements but kal muje wo galat nee laga phle. Abhishek ki galti thi. Don’t eat where people sleep yaar, it’s basic manners and nobody likes to be bitten by ants while sleeping
Amaal did request him 2-3 times initially.
woh khud shoes pehenke soya tha. And normally ppl also sit on it. Though I agree abhishek was stubborn to not budge. And should have sat at the table.
Zeeshan thinks Kunika wants her captaincy back as no one asked for her throughout the day
Originally posted by: BombayChic
who Tanya and baseer? Sab editing ka khel hai babu bhaiyya!!
Nai farhana aur baseer 😂🤣
Yeh housemates bhi is saal bohat nautanki baaz aaye hain pehle poora content dein ge phir chill bhi karein ge aur phir sallu ki tipanni on wkw ko ignore bhi 😂😂
Is saal jaise zeeshan keh raha tha ke all relevant contestants are flippers this time toh mujhe lag raha hai audience bhi is saal flipper hi rahegi flipping from liking one person to another every day 😂😂
Farhana sab jagah kud rahi hai. Bas karde madam forced lag raha hai.
Nehal is asking Kunika why she came in the house
At least Kunika doesnt cry on daal every second day
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270