Kehta hai Indian dishes nahi bana payega

Episode Discussion
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Kehta hai Indian dishes nahi bana payega

Gaurav Zeishan ki dosti ho rahi haiiii......nahiiiiiiiiiii 
Tanya - subah subah kaise laru 
Neelam - pani muh pe phek de
Forced fights hai BC.
Because ab 10:30 shift wale updates de re hain 
Nahi re muje toh Pranit sab se achha lagta hai.. Bas badi badi aankhain aur Colgate smile dekhne.Originally posted by: Deadinside
Sachh sachh bolna. Wassyepur chiccha ki hairstyle pe fida ho na tum?
Tanya - Garden saaf kar rahi hain, her future husband apparently will be sad watching her work
She wants a dress custom wear for jharu 
This fight ain't real. Farhana and Baseer one.
Totally fake.
Tanya - Shadi pe qotation bla bla bla
Mridul - isse shyadi karna chahiye kya 
Farhana baja de iss lukhe chapri ki
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270