Performance dekhiye Tanya ki. Camera main dekh. Top level. 
Episode Discussion
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Performance dekhiye Tanya ki. Camera main dekh. Top level. 
But Kunika is being a hypocrite here. Kal ye khud baith ke Gaurav ke peeth piche hi bol ri thi.Originally posted by: EtherealRati
he was like hum unke saamne nahi ladenge, woh log yahi chahthe hai....but kunika ji point wise ki tumne peeth peeche bola hi kyun....I found kunika ji right...also I liked that she dint showed Mahanta and is visibly pissed off. Kunika ke jhooth bolne waali baat I don't think abhi tak Gaurav ko pata hai.
Originally posted by: ..WitchGrave..
Its kinda funny how tanya nautanki is not hitting even one bit 🤣
Mere haath jhal rahe heheje
.. 
Arey yaar. It cracked me up.
Tanya phir se rone lag iyi, ek bar nomination ke baad, ab captaincy task se bahar hoke
Wassup If waasiyon. This season looks promising.
Tanya is hands down most entertaining contestant. End Tak jaayegi even if she doesn't win. Sabse jyaada footage isko hi milega
Kunika is definitely going to be till the end.
Tanya gutsy hai waise....usne Gaurav ke saamne hi chugli kar di kunika ji se ....uske waha aate hi Gaurav samajh gaya tha ki woh gayaOriginally posted by: infinity101
Sagi toh waise ye Kunika bhi as such nahi hai iski. Kal daal wale matter mei Kunika ne hi aag lagai thi. But haan Gaurav ne unnecessarily usko “mother” q banaya, I guess apne fayede ke liye lol. And Tanya ek number ki bhadkau insan hai. Uss din Baseer ko Kunika ke against instigate kia tha.
Last time atleast usne idhar ka udhar itna openly nahi kiya tha. Gaurav was like aap de rahi ho kunika ji unhe joh chahiye ....and kunika ji dint give two hoots about it, she was not expecting him to support her par yeh nahi soacha tha ki woh aise kahega ki mat support karo unhe.GK kv aur shilpa maa wala try kar raha hain kya?
Han wo bartan ko leke ab tak ro raha hai.Zeeshan ne ek din 3 times bartan wash kiya and then 3 days sunaya ki usne kiya
Tanya ka nature Rajan Shahi ko kafi accha lagega.
He should sign her for a new show on Star Plus.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270