Originally posted by: RockingSunny
Uske surname se hi show adult ho gaya
Ya toh yeh humari khushnaseebi hai ya phir humare naseeb katayi zero hai.

Episode Discussion
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: RockingSunny
Uske surname se hi show adult ho gaya
Ya toh yeh humari khushnaseebi hai ya phir humare naseeb katayi zero hai.

My couple predictions -
Tanya Ji and Mridul 
Falana Amaal Malik (enemies to lovers)
Nehal Baseer (fitness)
Ashnoor pura ghar mai phoocha laga chuke hai
Apne dress se 
My couple predictions -
Tanya Ji and Mridul
Falana Amaal Malik (enemies to lovers)
Nehal Baseer (fitness)
Good name. Inn sir ka chashma bhi falana hai.
Originally posted by: RishuDarling
No domestic servants around her to blow her horn.. Now she had to do it her damn self..
She said she comes from a humble background phir 4 textile company aur itne business kaise banaye.
Dudh wale Chapri ko bed room hi nahi mila 
Stay strong
Yeh banyaan wale uncle na naam kya hai
Dudh wale ko kuch samja rahe hai 
That Bajaj guy looks so much like Divya Agarwal ka ex Varun.
Ek imaginary poocha toh woh lagati thii. Apni adaaon se mere dill pe.

Chalo achcha hai. Warna episode mein zyadatar bitching ke shots aye
. Par apne kapre se hi pocha kyu lagaya🥲🥲✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270