Baseer ke liye mujhe ek gif daalna hai...fans toh nahi hain na iske yahan
Episode Discussion
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Baseer ke liye mujhe ek gif daalna hai...fans toh nahi hain na iske yahan
Baseer is sad omelette khud banana par raha hain 
Finally that guy took off his sunglasses. I thought, he is going to go sleep with it.
Ye baseer bhi over kar raha hai. Gaurav aur uske paas ek aur contestant maze le rahe hai
Bhatakti Jawani is offline nowOriginally posted by: Chingaari
Baseer ke liye mujhe ek gif daalna hai...fans toh nahi hain na iske yahan
Amaal cant let go of Falana
Saare SV, Roadies wale aake over hi karte hain. Wo Digvijay lukkha bhi last season over kar ra tha.Originally posted by: RockingSunny
Ye baseer bhi over kar raha hai. Gaurav aur uske paas ek aur contestant maze le rahe hai
My fav is Tanya, Kunika ki chugli baseer se karni chale gyi 
Hello
Kaisa thaa episode dekhne layaak ya skip karu 
80's 90's ke zyada actors mujhe yaad bhi nahi except very popular and known ones as I was not born that time😅😅. Well now I remember kuch kuch movies mein dekha hai ise but never knew her nameOriginally posted by: infinity101
You might not have been even born then lol. 80s,90s ki movies mei bhi aayi hai.
✴⚛ 🎀 𝒜𝓂𝒶𝒶𝓁 𝑀𝒶𝓁𝓁𝒾𝓀 𝒜𝓅𝓅𝓇𝑒𝒸𝒾𝒶𝓉𝒾☯𝓃 𝒯𝒽𝓇𝑒𝒶𝒹 🎀 ⚛✴ Imagine a guy who walks into a studio, spills a little bit of magic, a...
270