Originally posted by: great_love
Dono Nasha kar ke aaye hai aur naach rahe hai Aisa lag raha Hai...
Gif ne ye Nasha acha capture kiya hai...
Ganja ki party se seedha aaye hai dono

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: great_love
Dono Nasha kar ke aaye hai aur naach rahe hai Aisa lag raha Hai...
Gif ne ye Nasha acha capture kiya hai...
Ganja ki party se seedha aaye hai dono

Hahaha 🤣 🤣 🤣 🤣 og Kabir Singh!! The Real Dr.GUnDA!!
Originally posted by: Tanvi_vault
Current Neil is gunda,loafer, lafanga,kidnapper and all other similar things
I don't think he is gunda though bad boy vibes de rha hai....
Even Sathya had decent style....though he was a flirt like Rutu.... actually next level 🥴....I never liked Ritu's style....
Neil kuch din baad Kabir Singh ki tarha drugs lene na lag jaye. 
Abhi apne galle ko goli kha li aur memories loss ho gayi to ab pyaar aur baapata ka nasha chada hai...
Og kb Jaise daaru pikar wo operation bhi nahi. Kar sakte hai .... Abhi to usne apna profession bhi Shayad chod diya hai 
I took him for a green forest ML when the season started and hoped he'd stay the same throughout the season.

Originally posted by: great_love
Abhi apne galle ko goli kha li aur memories loss ho gayi to ab pyaar aur baapata ka nasha chada hai...
![]()
Og kb Jaise daaru pikar wo operation bhi nahi. Kar sakte hai .... Abhi to usne apna profession bhi Shayad chod diya hai
Talli hone k baad ye haal hai gunda doctor ka
Operation karna bhul jao thik se khada bhi ni hoparaha isse

Originally posted by: Stormbreaker
I took him for a green forest ML when the season started and hoped he'd stay the same throughout the season.
Same here! I even wrote in posts that Neil was green forest and female-coded.
Originally posted by: Ajab.Pehchan
Sorry no offence but Sai kissing a random man on the lips is very creepy
Yikes!!!🤮🤮🤮 very very creepy & pukeworthy......🤮🤮


Ye leechad Ghum makers बीमार bahut hi jyada मानसिक रूप से बीमार hochuke hai....
kuch bhi, ek se ek disgustingly creepy stuff dikhaye jaarahe. This Sai kissing a random man on the....has to be the creepiest picture I've seen today. Yikes, am dumbfounded🤮
I need to cleanse my eyes