Originally posted by: Fortnight
Itne professions toh anupamaa ne nahi badle honge
Waise professor Armaan was
When is he not hot

Gifs dhudne main 10 mins nikal jaate hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Fortnight
Itne professions toh anupamaa ne nahi badle honge
Waise professor Armaan was
When is he not hot

Gifs dhudne main 10 mins nikal jaate hai
aur wo bhi akele nahi kar paye....krish ko phasaya aur pookie ne bhi ek side se help hi kiya hai gayab hoke

part time professor full time loser husband

Ipl finale is on 3rd june matlab 4th june se writers phookna band kardenge shayad
Originally posted by: Sera-high123
Aur Armaan apne lawyer ki padhai bhul gya kya??
Yeh saal toh woh har 2 mahine main apna career badalta hai - pehle lawyer, phir mechanic, phir travel agent, phirse lawyer & now RJ - apne sasuma ke nakshe kadam pe jo chal raha hai
Mera AA 5th june ko aayegaOriginally posted by: Fortnight
Ipl finale is on 3rd june matlab 4th june se writers phookna band kardenge shayad
coz 4th june will be reserved for divorce 
thank god ketchup banane ka business start nahi kiyaOriginally posted by: Apsvenky
Yeh saal toh woh har 2 mahine main apna career badalta hai - pehle lawyer, phir mechanic, phir travel agent, phirse lawyer & now RJ - apne sasuma ke nakshe kadam pe jo chal raha hai

Originally posted by: Fortnight
Ipl finale is on 3rd june matlab 4th june se writers phookna band kardenge shayad
Pichle baar bhi IPL finale ke time pe hi umeed mili thi na

wdym 4th ko Armaan ko cliff kardenge yeh log😍
What are we expecting from this track? Maira has definitely lost some braincells in 2 year leap.
On Instagram she celebrates completing 1000 episodes with YRKKH. Her recent interview kinda of confirms she is not leaving the show any time...
Welcome to the YRKKH Weekly TRP thread! This will be the official thread to post and discuss about the weekly online and offline TRPs of Yeh...
https://www.instagram.com/p/DZhJ9RjsB6Z/
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Banner Contest Voting Thank you all for participating in the banner contest ~Vote for 2 (TWO) banners. ~Participants...
7