Originally posted by: ninaMAXWELL08
Lol filler episodes ke liye kuch bhi? Koi matlab hai DNA test ka? Seriously?
Ye Leena humesha unexpected time pr karti hai aisa kch ki fandom start guessing what's going to happen😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: ninaMAXWELL08
Lol filler episodes ke liye kuch bhi? Koi matlab hai DNA test ka? Seriously?
Ye Leena humesha unexpected time pr karti hai aisa kch ki fandom start guessing what's going to happen😂
Originally posted by: ninaMAXWELL08
I still can't get over the fact arshi didi said "nai nai" karengay
. Chudail ko kaise pata bacho wali language?
Ye nai nai kya hai btw??? 🤪🤪
Yeah hona bhi chahye. When CS didi is flaunting her Moon bitiya toh Hiba bhi ab haq se kch toh flaunt kare 🤣🤣
10 mins wasted on people asking Ishaani to ask maafi from that gunda ( may be ML )
10 mins wasted on people asking Ishaani to ask maafi from that gunda ( may be ML )
He is not ML. He is sasta Tejas😂😂
LoL...firse flip marwa diya Leena ne! Do din pehle hi to Arshi ko gale laga rahi thi🤣🤣
Nope.....arshi usko gale laga rahi thi Jabardasti. Just like she does with Ani. Jabardasti gale padne ki aadat hai madam ko no respect for personal space. Kahi bhi ghus jati hai 🤡
who is ML of this show then?
ML wl come when ishaan wl get kidnapped....may be police officer....aya to pakka guddi lekhe arahi haii..
Kisiko bi Lana bhai hume to Jane ka waqt haii
Now suddenly J is doing Ishaani Ishaani 
She is making another sautan ready for Ani 
2 village girls r being nice to Jhanak … comforting her kind off
Originally posted by: Shalinim153
Ye Leena humesha unexpected time pr karti hai aisa kch ki fandom start guessing what's going to happen😂
Ab meri khurafaati dimaag bhi firse chalne lagi hai ye dna test sunke! I dont want to think anything worse! 🤮
Interested in Jhanak S2?
Jhanak Written "WRITTEN Update And Episode Discussion thread No 129 "
https://twitter.com/GossipsTv/status/2045807050643628192
Jhanak Written Update And Episode Discussion thread No "128 "
GossipsTv(GTv) @GossipsTv #SuperExclusive #TRP #TRPDay @StarPlus ALL SHOWS #TeriMeriDoriyaann 1.8 #PandyaStore 1.8 #GhumHaiKisikeyPyaarMeiin 2.5...
1