Fir mera wrong ho gaya, mene ghkkym check kiya tha but mujhe thread samjh me nahi aaya.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Fir mera wrong ho gaya, mene ghkkym check kiya tha but mujhe thread samjh me nahi aaya.
Mujhe replacement se samajh aaya
![]()
Hairless and stone ka kya connection hai?
Iss show ganja word se troll karte hai na
Ganja ka english hairless hota hai na
Taco lettuce... aur kuch samajh nahi aya
I sent Lettuce Taco
Meine bhi ye answer bheja.
Bonus Round ka kya tha
I think it's Let us talk
So far yahi samaj mein aaya
Originally posted by: PriyaArshiSarun
Bonus Round ka kya tha
Which one ?
The images and gifs one..the connection among those five images
I meant which question 🤭