Meri Shilpu ko party mein invite nahi kia 
Koi baat nahi. Kings eat Biryani but only Legends eat vada pav 
#StayStrongShilpu
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Meri Shilpu ko party mein invite nahi kia 
Koi baat nahi. Kings eat Biryani but only Legends eat vada pav 
#StayStrongShilpu
Originally posted by: trouble_006
Meri Shilpu ko party mein invite nahi kia
Koi baat nahi. Kings eat Biryani but only Legends eat vada pav
#StayStrongShilpu
Shilpu is out of town
Ussky saath Tuesday ko karni hai 😂
Originally posted by: vibecheck
trouble or meine finally standup girl ka trailer to dekhlia. thori progress hui hai
Ab First episode dekhny kaa kyaa lein gaye 😂
After I got in from work main kitchen mein bawarchi giri mein lag gayi thi.Phir cleaning, then showering and you know how it goes.
Socha sab kaam khatam karlu phir araam se dekhungi.
Tum sabne toh waise bhi 20+ eppys shayad dekh chuke hoge by now.
One more from the party hosted by sandip
https://www.instagram.com/p/DFODjS_Cgdb/?igsh=MXA0MXdwcmF4ZW5teA==
Woh kuch nhi karegi.
Originally posted by: KunwaariDaayan
After I got in from work main kitchen mein bawarchi giri mein lag gayi thi.Phir cleaning, then showering and you know how it goes.
Socha sab kaam khatam karlu phir araam se dekhungi.
Tum sabne toh waise bhi 20+ eppys shayad dekh chuke hoge by now.
20+ hote toh hum dekh hi lete. 12 hi aaye hai abhi tak 

Lol
Kitne eppy wala show hai yeh?
I just put it on on YT 
2 Ladkiyan bed par hain.Ek uth gaye aur dusre ko cover kar rahi.
Aur aage dekh ke batati hoon
Originally posted by: KunwaariDaayan
Lol
Kitne eppy wala show hai yeh?
I just put it on on YT
2 Ladkiyan bed par hain.Ek uth gaye aur dusre ko cover kar rahi.
Aur aage dekh ke batati hoon
Probably 28-29 episodes.
ab kya bolun
Originally posted by: KunwaariDaayan
After I got in from work main kitchen mein bawarchi giri mein lag gayi thi.Phir cleaning, then showering and you know how it goes.
Socha sab kaam khatam karlu phir araam se dekhungi.
Tum sabne toh waise bhi 20+ eppys shayad dekh chuke hoge by now.
hum ne 9 kal dekhi thi or 3 aj dekhi. now we are all caught up on the 12 episodes that are currently out 