Shilpa jo kuch bhi vivian ke liye bol rahi hai... Rajat ko apply karta hai... Jitna sorry aur peeche vivian ke padi thi agar 1% bhi Rajat ko karti toh Rajat isse sir pe chada ke bitha tha.
Su@king up much! What a shame...
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Shilpa jo kuch bhi vivian ke liye bol rahi hai... Rajat ko apply karta hai... Jitna sorry aur peeche vivian ke padi thi agar 1% bhi Rajat ko karti toh Rajat isse sir pe chada ke bitha tha.
Su@king up much! What a shame...
Divorce hai deada from inside.
Deadinside tu divorcee ya karan hai kya
Eisha ghumane ki baat kar rahi thi.. Reporters ne aur wk baar dhoya- aap ne jo narrative set kiya uss pe bhi ek adalat baith sakti thi
Eisha ki aue beizatti na ho isliye short mai reply kar k khatam kar diya
Esha saying she didnt want to make mountain of molehill
Reporter - mudda apne uthaya tha but utha nehi 
Originally posted by: TrickyMind
Ab eisha ki dhulayi
karan ko mitti ka tel bola.. Divorcee hai toh dead from inside hai.. Karan mere sath cheap harkate karta aise bola hai.. Aap galat narrative set kiya hai.. Kya aap ka naam rakhe “Chugli aunty”?
Aur ek baat aap ka show mai contribution kya hai
This cheap waali baat was very long overdue..
She made him sound quite cheap indeed..
Aisa toh kuch bash hua nahi dikh raha , another hype and no show.
Only expectation is eisha bashing
Woh bhi 1-2 minute ki thi. Shuru hote khataam. 
Originally posted by: BombayChic
so if rajat wins he will also keep rotating on all shows? Nichodenge barabar se.
If Rajat is into it then yes. Usko bhi Elvish ki tarah politics mein hi jana hai so all this is just to clean up their image
Esha on her contribution - chugli kiya toh 
Eisha-muje kabhi nahi bola gaya ki show mai Eisha kaha hai 
Reporter seems to have some khunnas with eisha and eisha has a lot of attitude to give to the reporter as well