yeh ddt ki bas ki baat nahi hai hi nahi.

Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
yeh ddt ki bas ki baat nahi hai hi nahi.

Eisha ko ab yeh bhi masla hai ke Vivian baat q nhi kar raha hai 
Esha - Vivian is not talking to us at all - he has abandoned them
Eisha behen - Vivian ke liye hum important nahi hai kya? Dekh bhi nahi re, baat nahi kar re. Hum unko log hai yaar. It hurts. 
KV to Shilpu - unka (Vivian) ka friends unko abandon kiya?
Shilpu - Avinash ka mind is twisted.
Esha toh na ghar ki rahi na ghaat ki
B##*ale bohot pakaa rahe hai. Pata nahi kyun January tak le aaye. Shuru hote khatam kar dena tha yeh season.

Ek din Vivian ne Eisha- Avinash ko ignore kiya uss mai eisha kafi hadbada si gayi hai.. Yeh Vivian ko bohot pehele kar dena tha 😅
Avinash is hurt - Vivian spoke to Chum, Shilpa and KV but not him
Originally posted by: SunqianFan
Big boss ko ek addmi sudhar sakta hain the goat legend sir.
Sir to BB - Abe big boss chor tu darwaza khol aaaa thuu mujhe big boss ke ghar se bahar jaana

Shilpaa andhere mein dusro ki friendship judge kar Rahi hai