BB parindey ki baat kar raha “Parinde ko teer maar k ghayal kar diya gaya hai.. ab uss mai takat nahi bachi hai” .. aur camera man Vivian ko dikha rahe hai
Episode Discussion
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
BB parindey ki baat kar raha “Parinde ko teer maar k ghayal kar diya gaya hai.. ab uss mai takat nahi bachi hai” .. aur camera man Vivian ko dikha rahe hai
BB - Rajat ande wala pakka saudebaaz hain 
Rajat andawala
Yeh task ka description is too funny
Ande hi ande
thumara bhi to nahi gaya chinga saarOriginally posted by: Chingaari
18th season ho gaya lekin bb ka bachpana nahi gaya
Abhi toh sirf 18saal hua...jawani ki shuruaat
Originally posted by: Chingaari
18th season ho gaya lekin bb ka bachpana nahi gaya
BB ne bta diya Rajat ande wala hain, Shrutika is Sanchalak, ye dono toh nehi hain winner, maybe Esha could be oneOriginally posted by: nymeria5
I also want to spoil it for DDT. Rajat and Shrutika win the TTF race.

Avinash said he is playing fr himself
Shru saying wow
Vivian toh cheetah jaisi speed mai daud raha hai aaj
Parindey ko sehlaane wale ko ande mileinge
Avinash was the first
Vivian is fighting with KV - dhakka marega 