Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: trouble_006
Yaar main apni taraf se koshish kar rahi hu k kisi ki toh panauti lag jaye Betu ko. Team Betu ftw
Tu ja yaar
Tu co admin hai shilpu AT ki kaha kuch ho raha hai 
Originally posted by: Cookermaichane
ninu yeeh expressions taab thee jaab KV ne bola thaa
I LIKE TO BE TAKEN GRANTED
Haan i remember 😂🤣
Ek daam appropriate expressions thy 😂
Vivian D Sena ji, kaise ho? 
shilpu AT ki admins k liye

Theek hai yar, rehne do Shilpu ko top 5 mein. Fir toh Betu/new ladla mein se koi ek pakka top 5 nahi pahuchega 
Mehra abb sy tujhe khana nhi khilaon gaa main 😂
Originally posted by: vibecheck
diggy k liye bola hoga na. diggy was the one with a brain in the "family" group
No, no. Chum said she is very smart you know.. 
Originally posted by: Cookermaichane
ninu yeeh expressions taab thee jaab KV ne bola thaa
I LIKE TO BE TAKEN GRANTED
This is the moment DV realised, 'Kin gadho se pala pada hai' 