Originally posted by: WhtsinAname
Sorry bolke KV ne softly aunty ko bta diya ke enable /encourage mat kiya karo usse...
For what it's worth, glad someone said it!
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: WhtsinAname
Sorry bolke KV ne softly aunty ko bta diya ke enable /encourage mat kiya karo usse...
For what it's worth, glad someone said it!
Originally posted by: Cookermaichane
wooh eek aaur torture hai
Chahat ki mummy wala episode best raha iss week
![]()
cp's mom is star in family week n replaced tina's mom n vicky's mom 
Viv fans ke liye thoda controversial episode hoga kal wala wkw
Focus seems to be Viv only
But Kamya and Salman milke class le rhe uski. Atleast in d promo it seems like dt. Might be misleading
Promo mai toh Vivian ko kafi jhad pad rahi hai salman se aur kamya se
Deep observer kamya Punjabi aa rahi hai Kal!! 😂😂😂
Kavya came and is calling Vivian a flop and Salman is also scolding Vivian - he is playing a character
Itna bura promo... Vivian ko bashing....
avinash ki whitewash.... Nouran ne aake damage control kiya......
Jo feedback Vivian ko show ke start mai ya mid- show milna chahiye tha woh ab deraha hai bewkuf BB 
Juhi Parmar aur Uske parathe ko beat kar diya Vivian aur uski coffee ne.Originally posted by: VintageWine
Vivian jaisa eshan faramosh aur muftkhor bb Mein bahut aaye aur jeete hai.

Originally posted by: TrickyMind
Promo mai toh Vivian ko kafi jhad pad rahi hai salman se aur kamya se
Kal shayad #wehatesalmanandkamya trend ho jaaye