Yeh log sab milke itna kya ched rhe
Kaafi awkward bna rhe
Episode Discussion
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Yeh log sab milke itna kya ched rhe
Kaafi awkward bna rhe
BB Shrutika ke bharosa hain content ke liye, is liye boring hain
Aviansh -chum ki ilawa kaun acha lagta hai
Aunty-hum nahi bolega
aviansh ka popat 
Avi asking aunty who is her 2nd fav ?
Aunty isnt answering now
But bahar IV mein Karan bola hai
Chum, KV and her mom were sitting together
Chahat haddi banke baith gyi, Avinash bhi aaa gya puchne, whose your fav other than Chum
Avinash full badla le raha hai jab KV was jumping around him and esha 🤣🤣.
Originally posted by: VintageWine
Everyone deserves love in life and so do you. You give a vibe your done with women tho🤣.
Mind reader mam , ab to dur rehna padega aur secrets na khol do.
Avinash ko laga Chum ki mom se pata kar lega woh kitna famous hai bahar- Aap ko iss season mai sab se achha laga ho woh contestant ka naam?
Chum ki mom bhi Chum k jaise reply kar rahi hai- Yeh hum nahi bolega
Originally posted by: Cookermaichane
Aviansh -chum ki ilawa kaun acha lagta hai
Aunty-hum nahi bolega
aviansh ka popat
avi ko bas apna naam sunna hai kisi k mooh se 