Yeh main forum ke banner Mein itni partiality kyun hai? Woh moti saand jaisi muskaan kyun dikhti hai jo starting Mein hi out hui?
BB is for just these do kaudi serial actors, kisi aur ko chance hi nahi milta...
Episode Discussion
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Yeh main forum ke banner Mein itni partiality kyun hai? Woh moti saand jaisi muskaan kyun dikhti hai jo starting Mein hi out hui?
BB is for just these do kaudi serial actors, kisi aur ko chance hi nahi milta...
https://x.com/jyo160440981072/status/1873067494237454849?s=46&t=raeISQ_GJHRQslUoibooOw
bb 18 will be remembered as cp season n injustice done to cp .
Cp deserves trophy .
My overactive mind thinking whether BB actually wanted to defend Avinash or playing reverse psychology to get him bashed? 🤔
Twitter par to Avinash ki khoob dhulai ho rahi hai 🤣
Originally posted by: EtherealRati
not true....see, all vivian fans know ki vivian ne dhang se khela nahi hai show....you can't run away from confrontations and then think that bb will support you......there have been times jahah tv actors have won the show against people from other fields. And vivian toh ab bhi race mein hai hi because he has votes on his side.....top 1 nahi toh top 2 hoga hi.
Don't decide on behalf of us please.
Originally posted by: NathuPaapi
My overactive mind thinking whether BB actually wanted to defend Avinash or playing reverse psychology to get him bashed? 🤔
Twitter par to Avinash ki khoob dhulai ho rahi hai 🤣
Nahi nahi, har saal ek aise kaleshi contestant ko achanak se abla mard banake uski whitewashing ki jati hai. It's a pattern.
Shalin, Abhishek and now Avinash
nahi bolenge....main toh khud hi unmein se ek hoon for the season.....yeh ddt is baat ka proof ka hai ki maine sabse jyada vivian ko hi support dikhaya hai this season.Originally posted by: I_M_SultaN
Ab wo tmhhe bolygy team kv join Karlo

Originally posted by: trouble_006
Nahi nahi, har saal ek aise kaleshi contestant ko achanak se abla mard banake uski whitewashing ki jati hai. It's a pattern.
Shalin, Abhishek and now Avinash
Har saal ek pagal contestant ka bhi quota hota hai shayad like - pooja missra, swami om, and Sara this year ... 
https://x.com/drama_loading/status/1873046277099012157?s=46&t=raeISQ_GJHRQslUoibooOw
bb favs never called out . Cp is not human also becos she is not bb fav .
Bullying , ca n physical violence n everything encouraged against cp . How much cp gone through but bb blame cp or ignore .
More power to cp .
Bombay kaha hai? Lagta hai pehle se hi anticipatory bail ka jugaad kar rahi hai