Maine wo hi link post ki thi
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Maine wo hi link post ki thi
What was Kashish and yamini convo? Something about Shrutikas mom.
disgusting , Both S are snakes
Telepathy ho rahi hai. Ye anacondas hai. KVM ka future bhi itna thik nahin lag raha hai
DV- BB ki trophy ka hakdar koi hai toh wo Vivian hai, kyunki wo laadla hai
Isse better insult ho hi ni sakta tha makers ka. Respect!
https://youtu.be/l4RBEzzp9nY?si=n_PnKKHwxV9nPao4
This is just a snippet. Cant find d whole live . Insta pe hoga I guess.
Disgusting foursome. The thing kvm tried to accuse diggy about number game is being repeated by himself.
Chingu ji apne opportunity miss kardi kyunki ab woh segment repeat telecast mein nahin ayegaOriginally posted by: TrickyMind
Arey sach mai bohot hi shandaar dhamakedar segment tha “Tera dhyan kidhar hai yeh tera hero idhar hai “ aaya tha .. Aur Rajat ki request pe Vivian ne shirtless dance kiya ..

Originally posted by: Radhe101
Ye sirf or sirf diggy fans and neutrals ke liye hai. His biggest mistake of trusting these anaconda including kvm. I also didn't like kvm ki comment that ek banda less ho gaya
https://x.com/yashasvita51577/status/1870550583511572583/photo/1
Yeh Shru ke liye bola re
Cz woh natak kar rhi thi I wanna go I wanna go. Uss liye bola ek banda less hoga toh acha hai. Dt wasnt fr DV.
Baki I get why DV fans are upset wid all of dem.
That look on Chugalkhors face when guests were praising KV..
priceless!!