Shrutika ka baggu mat jao mode wala drama shiru ho gaya
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Shrutika ka baggu mat jao mode wala drama shiru ho gaya
Yamini - Shru tab tak roti rahegi jab tak Chum maaf na kar de. Narcissist hau yeh Shrutika.
Avinash - Kaise decode kar liya Yamini ji
Can't stand these two toxic friends anymore. Shrutika and Chum are just annoying as hell now. 
Yamini-wooh aab roote rahege jabtaak chum maaf nahi karege
Shrutika ki fake nautanki suru
Saath Saath chum ki bhi suru
waah re
nikal 
Originally posted by: Chingaari
Yamini - narcissist hai ye shrutika
Yamini ke one liners are awesome!
Chum is really fake she is going and consoling Shrutika
omfgggg shrutika ki har baar ki same overacting.
makes everything about herself and starts crying. har chez mein yehi victim hai.
Rajat aur Karan toh shok sabha mai aaye ho waise baat kar rahe hai “Hamare hath mai nahi tha” 😅
Waise Rajat is also unhappy with Diggy’s eviction
Edin wkv m Bach jae bus deada saar 
Dalal and KV are saying - har koi apna favourite ko bachata hain
Even Dalal thinks Sara se koi lena dena nehi