promo mein rona dhona ho raha hai diggy k eviction pe. yeh mahanta ki devi eisha bhi roye gi kya? diggy pe karma wish kia ja raha hai is ki waja se and yeh ro rahi hai. ab log kahe gey dekho dil ki kitni achi hai 
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
promo mein rona dhona ho raha hai diggy k eviction pe. yeh mahanta ki devi eisha bhi roye gi kya? diggy pe karma wish kia ja raha hai is ki waja se and yeh ro rahi hai. ab log kahe gey dekho dil ki kitni achi hai 
Morning dance, 8 baje.
Shrutika looks traumatized. Baap re, she will be more traumatized today. 
Happy Morning - Shrutika is sad as a captain she is standing at the end of line - corner
Diggu toh happy happy morning mein bhi sad sad hai
Diggy ne toh 2 din se happy happy morning karna bhi bandh kar diya hai
aj kv and avi us same josh mein dance nahi kar rahe
Originally posted by: meandwho
reddit tells me Vivian cooked some sweets/ halwa to celebrate Diggy leaving
And reddit is the fountain of truth and reliability I suppose. 
KV and Bully chum still discussing the clips - she is saying she couldn't ask her to give fruits
Originally posted by: Chingaari
Mangal ki saas ka wog bohat hi weird hai...
Mangal ki sautan saumya ki pol khol kardi ek mohalle ki aunty ne
Saumya dikhne main kadaaaak hai lekin.

Karan aur Chum bekar mai discussion kar rahe hai.. Kal ka clip dekh k dono ko kuchh fark nahi pada hai..
Karan- Jo bhi dikhaya sunaya uss se tum ko kya laga?
Chum- I was hurt