Karan to Rajat- salmaan bhai aayenge abhi aaja samne jo karna hai kar lete hai
Rajat- Jab itchha ho toh bara dena.. Shuruaat aap kar dena.. Ant mai kar dunga
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Karan to Rajat- salmaan bhai aayenge abhi aaja samne jo karna hai kar lete hai
Rajat- Jab itchha ho toh bara dena.. Shuruaat aap kar dena.. Ant mai kar dunga
chahat saying valid points abt rajat..
jaha bal dhikhana hai vaha kuch nahi kar pata...vivian ko uta nahi paya..chum se jeet nahi saka
ek or mauka frustration nikaalne ka. kitni bharaas nikalwaye ga be sallu? yeh third task hai aj ka 
Another bakwaas task where they have to torture who they are fed up with.
What a waste of time, what was the point of the dimaag ka ghanti task then?
Chahat cutie - Jab time ata hai toh kya karleta hai ye. Uss din 10 min mein Vivian ko utaar dia tha, 5 baar Chum ne hara dia isko 
Originally posted by: TrickyMind
Karan abhi bhi “the karan mehra” show wale delusion mai hai .. Kitno ki ghanti bajayega
Injury ankhh ke neeche hue hai lekin asar dimaag tak pahoch rakha hai. 
Frustration nikalo task 
Diggi -rajat
Yeh phad dunga yeeh saab bool chuka hai
Duum hai tooh karde 
kya bey...ghanti task and this torture task same hi hai na...pakao mat
Diggu raja bilkul railway station wali chai chhole bechne wala atmosphere creat kar deta hai
Chahat-muje kabhi kiski liye itna laga nahi
Sallu -I don’t get this
Sallu bhadak gaya 