Cookra ko tag kardo guys usne bola tha ration task k baad karna hai
Aaja cookra wkv start ho gaya
Episode Discussion
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Cookra ko tag kardo guys usne bola tha ration task k baad karna hai
Aaja cookra wkv start ho gaya
Avinash is saying he has clarified everything, he likes her he has said everything.
Esha bashed him, and Avinash said no to romantic angle 
Karan toh Avinash ka bada bhai ho aur uss ka rishnta le k jana ho waise behave kar raha hai
Bohat maza aa raha hai mujhe toh
Maine kuch dekh liya ration room mein lekin bolungi nahi
Originally posted by: RockingSunny
(it hurts when few of my friends like the post that taunts me
)
Exactly this, itne saal ke friendship and ppl do this. Never expected some of them to stoop so low. Kuch pasand na aaye toh ignore karo par jab koi tumhe accuse kare and you like it. It's just not right.
Eisha should shut up.
She is making situations awkward for Avinash 
Haan aaja cookrc sallu Avinash k TG role ki praise bhi kar raha haiOriginally posted by: Chingaari
Cookra ko tag kardo guys usne bola tha ration task k baad karna hai
Aaja cookra wkv start ho gaya
Eisha baar baar poochh rahi hai avi se or avi bechaare bol nhi pa raha khul ke..
sallu isko sahi krdegaOriginally posted by: TrickyMind
Karan toh Avinash ka bada bhai ho aur uss ka rishnta le k jana ho waise behave kar raha hai