Bashing kis basis be karega?
Don't worry about it..he may be taunted for not taking stand..that's it..
He will understand where to correct..
I really hope so
Kal to season ka worst epi hoga
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Bashing kis basis be karega?
Don't worry about it..he may be taunted for not taking stand..that's it..
He will understand where to correct..
I really hope so
Kal to season ka worst epi hoga
Kabhi kabhi promo misguiding hota hai..BB knows Vivian ke name pe Hype mil jayega 
https://www.instagram.com/reel/DDelS18ogTw/?igsh=ZDdxZGFkejExZ2Nv
Is se zyada clear kaisay hota
I kind of felt ki vivian ko utna farak hi nahi pada Avinash se....I thought they were thick best friends.....ab toh mujhe vivian ka rishta kv/shilpa se lagta hai.....atleast they affect him. Avi aake vivian se choti choti baat bol deta hai...vivian ek baar akele mein bhi avi se yeh nahi bol paya ko usse acha nahi laga uska usse nominate karna.
Kyun vivian ko kv se itna pyaar hai....khud ke liye nahi bola aur kv ke liye le raha hain stand. 