Originally posted by: Fireflylane
Vivian is infinitely more popular and his priorities in the right place. He will def win. Karanveer ko feedback hi detay reh jayen ge
hopefully 🤞
Episode Discussion
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Fireflylane
Vivian is infinitely more popular and his priorities in the right place. He will def win. Karanveer ko feedback hi detay reh jayen ge
hopefully 🤞
kyunki viv is fixed winner .. toh uspe kyu energy waste karnaOriginally posted by: infinity101
Makers are busy promoting KV and Dally

Fixed winner toh kuch nee hota behankyunki viv is fixed winner .. toh uspe kyu energy waste karna
and WKV pe toh Vivian pe dhyan bhi nee dia jata. KV ko toh fir bhi kafi pump up karte hain.sab ke zubaan pe karan karan ab ye ek hug bhi nahi kar sakta without being labled as ghaitya insaan..Originally posted by: BombayChic
logicless laga toh call out kiya. Go cry!! Ghar me karan ki baat , ddt me member arguments mey bhi karan ka reference , bhaisahab karan veer mehra you are doing something

vivian is gonna win. No questions about it. Anyway he seems least interested in the game.kyunki viv is fixed winner .. toh uspe kyu energy waste karna
Aaur Eviction hone wale hai
https://x.com/biggboss_tak/status/1860744385622589948?s=46&t=14fwKequOItMfn5CYLuf8w
After watching Alice ka eviction i feel Eisha was genuinely crying today ......
Alice k jaane se nhi but usko apne group ki aukaat pata chal gyi
Vivian fans khairat me baakiyon ko nhi dhoyenge 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: BombayChic
logicless laga toh call out kiya. Go cry!! Ghar me karan ki baat , ddt me member arguments mey bhi karan ka reference , bhaisahab karan veer mehra you are doing something
Ur only crying 😭 😂. I am not . and the topic ends for me .
ormax mai toh top hai na fir kya fikar ..Originally posted by: infinity101
Fixed winner toh kuch nee hota behan
and WKV pe toh Vivian pe dhyan bhi nee dia jata. KV ko toh fir bhi kafi pump up karte hain.
Originally posted by: Cookermaichane
Kaal shilpa ne Vivian ko bachaya tooh karan sunayega aaur agaar Vivian ne shilpa ko bachaya tooh shilpa karan ko sunayege DEKHA TUNEE DEKHA KITNA KARTA HAI WOOH MERE LIYE
In short, in teeno me sunaane ka silsila kabhi khatam nai hoga